Hot Posts

6/recent/ticker-posts

5000 mAh की बैटरी और 128GB जैसे विशेषताओं वाला फोन हुआ और भी सस्ता

 5000 mAh की बैटरी और 128GB स्टोरेज जैसी विशेषताओं वाला फोन अब और भी सस्ता हो गया है। यह अफॉर्डेबल सेगमेंट में एक बेहतरीन सौदा साबित हो सकता है।

POCO C61 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है। इनकी कीमत क्रमशः 6999 रुपये और 7499 रुपये है। फोन डाइमंड डस्ट ब्लैक, एथेरियल ब्लू, और मिस्टिकल ग्रीन रंगों में उपलब्ध है। यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर है। फ्लिपकार्ट पर 5,000 mAh बैटरी और पावरफुल चिपसेट वाला एक फोन सस्ती कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं, जिससे आप अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं।

जिस फोन की हम बात कर रहे हैं, वह पोको का बजट में आने वाला C61 है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जिन्हें कम कीमत में सामान्य कार्यों के लिए एक फोन चाहिए।

कीमत, ऑफर्स और वेरिएंट


POCO C61 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स में आता है। पहला वेरिएंट 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज देता है, जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज प्रदान करता है। इनकी कीमत क्रमशः 6,999 रुपये और 7,499 रुपये है। यह फोन डाइमंड डस्ट ब्लैक, एथेरियल ब्लू, और मिस्टिकल ग्रीन रंगों में उपलब्ध है। यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, ईएमआई का विकल्प भी मौजूद है।

POCO C61 स्पेसिफिकेशन

परफॉर्मेंस की बात करें, तो बजट स्मार्टफोन में Mediatek Helio G36 (12 nm) चिपसेट दिया गया है, जिसे PowerVR GE8320 GPU के साथ संयोजित किया गया है। यह प्रोसेसर मुख्य रूप से सामान्य कार्यों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

डिस्प्ले के संदर्भ में, इसमें 6.71 इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी अनुपात 82.9% है और रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स तक है।

Battery and os- बैटरी और OS की बात करें, तो 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बैटरी बैकअप के मामले में यूजर्स को किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह फोन MIUI आधारित एंड्रॉइड 14 पर चलता है।

कैमरा के मामले में, इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 8 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस और एक 0.08 मेगापिक्सल का ऑक्जिलरी लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी के मामले में, फोन में Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ 5.4, GPS, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट 2.0 शामिल है।